Home क्रिकेट RR vs RCB IPL 2022: हर्षल पटेल के हरकत ने खेलभावना को...

RR vs RCB IPL 2022: हर्षल पटेल के हरकत ने खेलभावना को किया शर्मसार, विराट कोहली की खराब फॉर्म

हर्षल पटेल ने शर्मसार कर दिया खेलभावना को, टाटा आईपीएल २०२२ के मैच 39 जो की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच था| रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 29 रन से हार का सामना करना पड़ा था| Rajasthan Royals के विरुद्ध कल के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के महान दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली और कई अन्य खिलाड़ी का बल्ला नहीं चला|

राजस्थान रॉयल्स की बैटिंग के दौरान आरसीबी के तेज गेंदबाज Harshal Patel और राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग के बीच गरमा गर्मी देखने को मिली। रियान पराग ने हर्षल पटेल के गेंद पर दो गरमा गरम छक्के लगाए थे, जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच मतभेद देखा गया था । दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा था, यह लड़ाई शांत तो हुई लेकिन खत्म नहीं । मैच समाप्त होने के बाद हर्षल पटेल ने कुछ ऐसा कहा , जिससे खेलभावना आहत हुई है।

राजस्थान रॉयल्स का बॉलर Kuldeep Sen ने हर्षल पटेल को आठ रन पर ही चलता कर दिया था| आरसीबी को आखिरी विकेट का झटका हर्षल पटेल के रूप में लगा, जिसका कैच रियान पराग ने लिया था और विकेट कुलदीप सेन के खाते में गया था। हर्षल के आउट होते ही आरसीबी की टीम 115 रनों पर सिमट गई।

हर्षल पटेल ने मैच समाप्ति के दौरान बाकी सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाया, लेकिन रियान पराग ने जब हाथ बढ़ाया, तो वह उन्हें अनदेखा करके आगे बढ़ गए। जिसके बाबजूद रियान पराग ने पीछे मुड़कर देखा भी, लेकिन हर्षल आगे निकल गए। आईपीएल अपनी ऐकता और खेलभावना के लिए जाना जाता है। मैच के दौरान भले ही खिलाड़ी टीम के लिए भिड़ें, लेकिन मैच खत्म होते ही सब आपस में बातचीत करते नजर आते हैं। प्रसंसको ने इस हरकत के लिए हर्षल पटेल को आड़े हाथों लिया है।