Home क्रिकेट न्यूज़ IND vs SA: ऐसा नजारा जिसे देख रह जाएंगे हैरान , टीम...

IND vs SA: ऐसा नजारा जिसे देख रह जाएंगे हैरान , टीम की बस में नहीं है मौजूद, लेकिन फैंस के बीच खूब गूंजा ये नाम

5938

टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहल मैच खेलने के लिए जब तिरुवनंतपुरम पहुंची तो बड़ा ही अनोखा नजारा देखने को मिला। भारतीय टीम के साथ यहां पर बड़े-बड़े दिग्गज और नामी खिलाड़ी बस में सवार थे, जिसमें विराट कोहली जैसा सुपरस्टार तो साथ ही रोहित शर्मा, केएल राहुल, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव और भुवनेश्नर कुमार जैसे बड़े नाम मौजूद थे। जैसे ही टीम केरल की राजधानी पहुंची तो वहां टीम की बस के बाहर का जो नजारा था वो देखते ही बनता है।

INDIAN TEAM
INDIAN TEAM(Source_ZEE News)

अनोखा नजारा, टीम बस में मौजूद नहीं होने के बाद भी गूंजायमान हो गया इस खिलाड़ी का नाम

यहां मैन इन ब्ल्यू ब्रिगेड की बस में सवाल दिग्गजों में से नहीं बल्कि किसी और खिलाड़ी को लेकर फैंस खूब चियर कर रहे हैं। जमकर उस खिलाड़ी के नाम के जयकारें लगा रहे थे, जो टीम इंडिया की बस में ही नहीं बल्कि इस सीरीज का भी हिस्सा नहीं है, तो ये है ना वाकई में दिलचस्प…

टीम इंडिया के तिरूवनंतपुरम पहुंचते मच गया संजू-संजू नाम का शोर

ऐसी ही दीवानगी एक स्टार इंडियन क्रिकेटर की देखने को मिली। दक्षिण अफ्रीका से पहले वनडे के लिए जब सितारों से लैस टीम इंडिया तिरुवनंतपुरम पहुंची ही थी, कि वहां पर खड़े हजारों फैंस केवल और केवल एक ही नाम की हर्षध्वनि कर रहे थे, वो नाम था संजू सैमसन

केरल का युवा विकेटकीपर बल्लेबाज भले ही अब तक देश की नेशनल टीम का निरंतर हिस्सा नहीं बन पा रहा है, लेकिन इसके कौशल से कोई अनजान नहीं है। इस खिलाड़ी के अपने देशभर में खूब फैंस मिलेंगे, लेकिन अपने केरल में लॉकल बॉय संजू का कुछ ज्यादा ही क्रेज है।

केरल के फैंस की है चाहत संजू सैमसन अब रहे टीम में निरंतर

अपने इस नायक को वहां के लोग कितना प्यार और सम्मान देते हैं, ये उनका एक बहुत ही जबरदस्त उदारहण था, वहां पर इतने बड़े खिलाड़ियों के पहुंचने के बाद भी ‘संजू-संजू’  के खूब नारे लगे। वहां का पूरा नजारा मानों संजूमय हो चला था, संजू नाम का शोर इतना ज्यादा था कि भारतीय खिलाड़ी जो मैच खेलने पहुंचे थे वो तक हैरान रह गए। इतनी चाहत, इतना प्रेम ये बहुत ही कम खिलाड़ियों के लिए देखने को मिलता है।

संजू ने 7 साल में खेले हैं केवल 23 इंटरनेशनल मैच      

ये सब नारे टीम इंडिया के इस युवा बल्लेबाज को लगातार खेलने का मौका देने की मांग पर लग रहे थे। फैंस बीसीसीआ को मानो चिढ़ा रहे थे, कि वो इस सीरीज और टी20 विश्व कप में टीम का हिस्सा क्यों नहीं है। ऐसे में अपने 7 साल के करियर में 16 टी20 और 7 वनडे ही खेल पाए हैं। लिहाजा इन्हें जल्द से जल्द फिर से टीम में जगह मिलनी चाहिए।