IND vs WI
IND vs WI

IND vs WI: भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों कैरेबियाई सरजमीं पर है, जहां कल बुधवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ जंग की शुरुआत होने जा रही है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो रहा है। दोनों ही टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच विंडसर पार्क डोमिनिका में खेला जाएगा। इस मैच के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया पिछले कुछ दिनों से जमकर पसीना बहा रही है। टीम के सभी सीनियर खिलाड़ी मैच को लेकर काफी गंभीर हैं, तो साथ ही इनके बीच हंसी मजाक भी चल रहा है।

कप्तान रोहित और उपकप्तान रहाणे के बीच मजेदार इंटरव्यू

ऐसा ही एक नजारा मंगलवार को देखने को मिला। इस दौरान टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने रिपोर्टर की भूमिका निभाते हुए टीम के उपकप्तान अंजिक्य रहाणे का इंटरव्यू लिया। इस दौरान दोनों के बीच काफी मजेदार सवाल-जवाब हुए। बीसीसीआई ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के द्वारा उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के लिए गए इंटरव्यू का वीडियो ट्वीटर पर साझा किया है। कप्तान और उपकप्तान का ये इंटरव्यू बहुत ही मजेदार है, जिसे देखकर आप भी हंसने को मजबूत हो जाएंगे और आपका भी भरपूर मनोरंजन होने वाला है।

IND VS WI

ये भी पढ़े- IND vs PAK: विश्व कप मैचों को लेकर पाकिस्तान के खेल मंत्री ने दी बड़ी धमकी, कहा, एशिया कप में खेलने आएंगे तभी विश्व कप के लिए भारत भेजेंगे टीम

उम्र को लेकर पूछा सवाल, रहाणे ने कहा अभी तो मैं हूं जवां

इस इंटरव्यू के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अंजिक्य रहाणे से वेस्टइंडीज दौरे से जुड़े सवाल पूछते हैं, जिसमें उन्होंने रहाणे से उनकी एज से जुड़ा सवाल करते ही रहाणे ऐसा जवाब देते हैं कि रोहित और वहां पर मौजूद हर कोई हंसने लगता है। यहां रहाणे ने कहा कि “इस ऐज में मतलब, अभी तो मैं यंग है।“ रहाणे के द्वारा ये कहते ही रोहित शर्मा हंसते पड़ते हैं। हालांकि इसके बाद रहाणे ने कहा कि, “जो रोहित शर्मा उन्हें रोल देंगे, उसको मैं पूरा करने की कोशिश करुंगा।“

रोहित के रहाणे से कईं सवाल, मिले फनी जवाब

इसके बाद कप्तान साहब ने अपने डिप्टी रहाणे से अगला सवाल पूछा कि, आप वेस्टइंडीज काफी बार आ चुके हो, आपने इस विकेटों पर काफी खेला है, काफी रन बनाए हैं, ऐसे में जो नए लड़के आए हैं, उन्हें आप क्या बताना चाहोगे?’ इस सवाल के जवाब पर रहाणे ने कहा कि, वेस्टइंडीज में सभी के लिए मेरा मैसेज है, यहां के विकेटों पर आराम से खेलें। रोहित एक और सवाल क्रिकेटरों के ग्राउंड पर फोकस करने से जुड़ा पूछते हैं,  लेकिन तभी अचानक से बारिश हो जाती है और रहाणे मैदान से बाहर भागते हुए कहते हैं कि इसका जवाब हम ग्राउंड के बाहर देकर देंगे।