Home क्रिकेट आईसीसी क्रिकेट टी20 विश्व कप 2022 IND vs PAK: पाकिस्तान नहीं पचा पा रहा है हार, सुंदर पिचई...

IND vs PAK: पाकिस्तान नहीं पचा पा रहा है हार, सुंदर पिचई से भिड़ा एक पाकिस्तानी फैन, मिला ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद

1527

वो कहते हैं ना अगर आप जीत का जश्न जितनी खुशी और उल्लास के साथ मनाते हैं, उतना ही हारने पर उसे स्वीकार भी उतने ही सम्मान के साथ करें। क्योंकि मैदान में दो टीमों में कोई एक टीम ही जीत दर्ज करेगी, तो दूसरी को हार का सामना करना पड़ेगा। लेकिन यहां लगता है कि रविवार को भारत से मिली हार पाकिस्तानी पचा नहीं पा रहे हैं।

Sundar Pichai
Sundar Pichai(Source_The indian Express)

पाकिस्तानी फैन कर रहा था सुंदर पिचई से पंगा लेने की कोशिश

कोई अंपायर के फैसले पर सवाल खड़ा कर रहा है, तो कोई हारने पर टीवी फोड़ रहे हैं, तो कोई हार पर इतना बौखलाया हुआ है कि भारतीय फैंस का जीत को लेकर रिएक्शन भी मानो ऐसा लग रहा है, जैसे किसी ने तमाचा जड़ा हो।

तभी तो ट्वीटर हो या कोई और सोशल मीडिया साइट्स जहां पाकिस्तानी फैन अब एक के बाद एक भारतीय फैंस के रिएक्शन को लेकर टारगेट कर रहे हैं, यानी हार के बाद भी हमारे पडोसी मूल्क के प्रशंसकों की अकड़ नहीं गई है।

सुंदर पिचई के जवाब से पाक फैन की हुई बोलती बंद

इसका एक बड़ा और ताजा उदाहरण गूगल के सीईओ सुंदर पिचई के भारत की जीत पर ट्वीटर रिएक्शन पर देखने को मिला। गूगल के मौजूदा ग्रांड मैन सुंदर पिचई ने भारत की पाकिस्तान पर मिली शानदार जीत के बाद अपने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं देने के साथ ही जीत पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

लेकिन ये प्रतिक्रिया एक पाकिस्तानी फैन को नहीं पच सकी, जिसके बाद वो इस शख्स को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसे सुंदर पिचई से ऐसा जवाब मिला, कि तुरंत बोलती बंद हो गई। जिसके बाद ये ट्वीट और उसका रिएक्शन आग की तरह वायरल हो गया है।

देखे कैसे छिड़ी थी ट्वीटर पर जंग

अब आपको हम पूरी ट्वीटर कहानी समझाते हैं। दरअसल ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 विश्व कप में रविवार को मेलबर्न में भारत की पाकिस्तान पर 4 विकेट की रोमांचक जीत के बाद सुंदर पिचई ने ट्वीटर पर खुशी शेयर की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा,“शुभ दिवाली! आशा है कि जश्न मनाने वाले सभी लोगों के पास आपके दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय होगा। मैंने आज फिर आखिरी तीन ओवर देखकर जश्न मनाया, क्या खेल और प्रदर्शन था।“

इस पर एक मुहम्मद शाहजैब नाम के पाकिस्तानी फैन ने सुंदर पिचई से पंगा ले लिया। उनसे इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, “आपको पहले तीन ओवर देखने चाहिए।“

इस पर गूगल सीईओ ने ऐसा जवाब पेश किया कि इसके बाद इस पाक प्रशंसक की बोलती बंद हो गई। उन्होंने इसका जवाब देते हुए लिखा, वो भी किया, भुवी और अर्शदीप का क्या स्पेल था।