Home क्रिकेट आईसीसी क्रिकेट टी20 विश्व कप 2022 T20WC 2022: भारत से मिली हार पर बौखलाया हुआ है पाकिस्तान, अब...

T20WC 2022: भारत से मिली हार पर बौखलाया हुआ है पाकिस्तान, अब रोहित शर्मा पर लगा दिया ये बड़ा आरोप

1921

T20WC 2022: लगता है कि पाकिस्तान को भारत से मिली हार का पचाव नहीं हो पा रहा है। ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का रोमांच जारी है, जहां पिछले ही रविवार को हाई प्रोफाइल मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया। इस महाकुमाबले को भारत ने आखिरी गेंद पर अपने नाम किया और जीत  साथ शुरुआत की।

IND VS PAK
IND VS PAK(Source_Getty Images)

पाकिस्तान की ओर से हार पर लगातार बहानेबाजी जारी

लेकिन पाकिस्तान को सांसे रोक देने वाले इस मैच में मिली हार पच नहीं पा रही है। मैच खत्म हुए करीब 3 दिन बित गए हैं, लेकिन हमारे पड़ोसी अभी भी उसी मैच को याद करते हुए बौखला रहे हैं, और आए दिन इस मैच को लेकर नए-नए बहाने पेश कर रहे हैं।

हार के तुरंत बाद ही उनकी ओर से कई पूर्व क्रिकेटर कभी नो बॉल को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं, तो कभी नो बॉल के बाद विकेट पर हिट होने के बाद भारत के ओर से दौड़कर लिए गए 3 रन को लेकर भी नियमों का हवाला दे रहे हैं।

अब टॉस को लेकर लगाया बड़ा आरोप

अभी ये दोनों बहाने तो जारी हैं, इसी बीच पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर ने एक और नया आरोप लगा दिया है। इस बार तो ऐसा आरोप लगा दिया है, जिसे सुनकर या तो हंसी आएगी, या फिर उनकी बहानेबाजी के तरीके पर तरस आएगा।

IND VS PAK TOSS (Source_News18)

जी हां… इस बार पाक पूर्व क्रिकेटर आकिब जावेद ने ऐसा ही कुछ कह दिया है। उन्होंने तो हद तक कर दी और कहा कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस के समय ही चीटिंग कर दी थी।

आकिब जावेद ने कहा, रोहित शर्मा ने टॉस के दौरान की थी चीटिंग!

एक इंटरव्यू के दौरान आकिब जावेद ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, रोहित शर्मा ने सिक्का ऐसे उछाला जैसे कि वह टॉस नहीं कर रहे हों। जहां रोहित ने सिक्का फेंका था,  उधर से सिर्फ मैच रेफरी ने ही देखा था कि हेड आया है या टेल।

उन्होंने आगे कहा कि, कप्तान टॉस के लिए इसलिए जाते हैं, क्योंकि वह खुद देख सकें कि हेड आया है या टेल। वहां सिर्फ मैच रेफरी ने ही देखा कि सिक्के में क्या आया है। यह बहुत गंभीर मामला है। सिक्का गिरने के बाद मैच रेफरी रोहित के पास गए और बताया कि आपने टॉस जीत लिया है। रोहित शर्मा के सामने कालीन बिछा हुआ था, लेकिन उन्होंने टॉस का सिक्का दूर ही फेंका।