Home क्रिकेट IPL 2024 सीजन शुरू होने से पहले बढ़ी हार्दिक पांड्या की टेंशन,...

IPL 2024 सीजन शुरू होने से पहले बढ़ी हार्दिक पांड्या की टेंशन, सूर्यकुमार यादव समेत 3 स्टार खिलाड़ी हुए शुरुआती मुकाबलों से बाहर

29340

IPL 2024 : आईपीएल 2024 (IPL 2024) का सीजन शुरू होने में अब 5 दिनों का समय बाकि है. ऐसे में आईपीएल के इतिहास में 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस ने भी आने वाले सीजन के लिए अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है लेकिन इसी बीच मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स के अनुसार आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में अपना पहला मुक़ाबला खेलने वाले से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के टीम स्क्वाड में शामिल 3 खिलाड़ी शुरूआती कुछ मुक़ाबलों बाहर माने जा रहे है.

IPL 2024

इन 3 खिलाड़ियों की लिस्ट में आईपीएल 2023 के सीजन में टीम की उप-कप्तानी निभाने वाले स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) का भी नाम शामिल है. इन्हीं मीडिया अपडेट को जानकर ऐसा लग रहा है कि सीजन शुरू होने से पहले ही हार्दिक पांड्या टेंशन में आ गए है कि इस आईपीएल सीजन वो अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को ट्रॉफी जीता पाने में सक्षम होते है या नहीं?

मुंबई इंडियंस के लिए शुरूआती कुछ मुक़ाबलों से बाहर है ये 3 खिलाड़ी

दिलशान मधुशंका

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में श्रीलंका के लिए शानदार गेंदबाज़ी का प्रदर्शन करने वाले युवा लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज़ दिलशान मधुशंका को फ्रैंचाइज़ी ने इसी साल अपनी टीम स्क्वाड में जोड़ा था लेकिन मौजूदा समय में बांग्लादेश दौरे पर खेलते हुए दूसरे वनडे मुक़ाबले के दौरान उन्हें हैमस्ट्रिंग इंजरी हो गई है. ऐसे में यह लगभग तय ही है कि आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में दिलशान मधुशंका (Dilshan Madushanka) शुरूआती कुछ मुक़ाबलों में भाग नहीं ले पाएंगे.

यह भी पढ़े : IPL शुरू होने से पहले ही धोनी के सामने खड़ी हुई बड़ी चुनौती, इस सीजन CSK की नैय्या कैसे पार लगाएंगे अपने “थाला”?

सूर्यकुमार यादव

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए आईपीएल क्रिकेट में लंबे समय से खेलने वाले स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) भी मौजूदा समय में स्पोर्ट्स हर्निया की इंजरी से ग्रस्त है. ऐसे में उनके लिए आईपीएल 2024 (IPL 2024) के सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए होने वाले पहले कुछ मुक़ाबलों में खेल पाना काफी कठिन ही नज़र आ रहा है.

गेराल्ड कोएट्जी

वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में अपनी गेंदबाज़ी से साउथ अफ्रीका को वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल स्टेज तक पहुंचाने वाले युवा तेज गेंदबाज़ गेराल्ड कोएट्जी (Gerald Coetzee) भी बीते 2 महीने से पेल्विक इंजरी से ग्रस्त है. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गेराल्ड कोएट्जी (Gerald Coetzee) को अभी भी अपनी इंजरी से रिकवर होने में 1 से 2 हफ़्ते का समय लग सकता है.

यह भी पढ़े : वर्ल्ड क्रिकेट में फिर हुई PCB की फजीहत, शेन वॉटसन के बाद अब इस वर्ल्ड चैंपियन कप्तान ने ठुकराया हेड कोच बनने का ऑफर