Home क्रिकेट टीम इंडिया का हेड कोच बनने को लेकर गौतम गंभीर को उठाना...

टीम इंडिया का हेड कोच बनने को लेकर गौतम गंभीर को उठाना होगा बड़ा कदम, फैसला लेने के लिए महज बचा है इतना समय

741

Gautam Gambhir : गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का नाम इस समय टीम इंडिया के नए हेड कोच बनने की सूची में सबसे आगे चल रहा है. गौतम गंभीर को बीसीसीआई भी टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में देखना चाहती है.

Gautam Gambhir

अब तक बीसीसीआई (BCCI) के गुप्त सूत्रों से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने हेड कोच बनने को लेकर अब तक आवेदन नहीं किया है. जिसकी वजह से अब अगर गौतम गंभीर को टीम इंडिया (Team India) का हेड कोच बनना है तो उन्हें जल्द से जल्द बड़ा कदम उठाते हुए फैसला लेना होगा.

27 मई को है आवेदन की अंतिम तारीख

अगर किसी भी पूर्व दिग्गज विदेशी या भारतीय खिलाड़ी को टीम इंडिया (Team India) का हेड कोच बनना है तो उसके लिए उन सभी आवेदकों के पास केवल 1 दिन का समय बाकि है. बीसीसीआई (BCCI) के द्वारा जारी किए गए हेड कोच के नोटिफिकेशन के अनुसार बोर्ड टीम इंडिया के हेड कोच बनने के लिए आवेदन केवल 27 मई तक ही एक्सेप्ट कर सकता है.

यह भी पढ़े : केवल इस शर्त पर टीम इंडिया के हेड कोच बनेंगे गौतम गंभीर, चंद घंटो के अंदर छोड़ सकते है KKR का साथ

24 घंटे के अंदर गंभीर को लेना होगा बड़ा फैसला

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को अगर टीम इंडिया का हेड कोच बनना है तो उसके लिए गंभीर को जल्द से जल्द बीसीसीआई के द्वारा जारी किए गए गूगल फॉर्म को सबमिट करना होगा. गर गौतम गंभीर ऐसा कर देते है तो ही गंभीर टीम इंडिया (Team India) के अगले हेड कोच बनने की रेस में दिखाई दे पाएंगे.

यह भी पढ़े : टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस 33 वर्षीय खिलाड़ी ने बढ़ाई टीम इंडिया की चिंता, IPL के दूसरे हाफ़ में बेहद ही ख़राब रहा है प्रदर्शन