Home क्रिकेट WTC FINAL 2023: स्टीवन स्मिथ के साथ हुए तकरार को लेकर मोहम्मद...

WTC FINAL 2023: स्टीवन स्मिथ के साथ हुए तकरार को लेकर मोहम्मद सिराज का खुलासा, बताया क्यों भिड़ बैठे स्मिथ के साथ

WTC FINAL 2023:  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जा रहा है। इंग्लैंड के द ओवल में खेले जा रहे इस ग्रैंड फिनाले में दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम पर पूरी तरह से अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। इस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 469 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत को 151 रनों के स्कोर पर 5 विकेट झटक कर मैच में अपनी स्थिति मजबूत बना ली है।

WTC FIANL 2023
WTC FIANL 2023

फाइनल में स्मिथ-शमी के बीच हुई भिड़ंत

इस मैच में भारतीय टीम के गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया के शतकवीर बल्लेबाज ट्रेविस हेड और स्टीवन स्मिथ ने खूब तरसाया, जहां दोनों ही बल्लेबाजों ने चौथे विकेट के लिए 285 रन जोड़े, इस साझेदारी ने टीम इंडिया को बहुत ही तंग किया और इसी दौरान भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इतना निराश हुए कि इसी निराशा में वो स्टीवन स्मिथ से मैच में भिड़ बैठे।

ये भी पढ़े- WTC FINAL 2023:शुभमन गिल को लेकर किंग कोहली ने दिल छू लेने वाली कही बात, जानें शुभमन का विराट कोहली के साथ कैसा है रिश्ता

WTC FINAL 2023
WTC FINAL 2023

द ओवल में खेले जा रहे इस मैच के दूसरे दिन के खेल की शुरुआत के बाद जब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड और स्टीवन स्मिथ अपनी टीम की पारी को आसानी से आगे की तरफ ले जा रहे थे, तभी मोहम्मद सिराज के एक ओवर में ये घटना देखने को मिली, जहां स्मिथ ने लगातार दो चौके जड़े। चौके लगाने के बाद अगली गेंद जब सिराज डालने जा रहे थे तो स्मिथ स्ट्राइक से हट गए, ऐसे में सिराज गुस्से में आ गए और गेंद को फेंक दिया। इसके बाद सिराज और स्मिथ एक-दूसरे को घूरने लगे।

सिराज का घटना पर रिएक्शन, बताया क्या हुआ था उनके और स्मिथ के बीच

इस वाकये पर सिराज को लेकर फैंस खुश नहीं दिखे। इसी बीच अब इस घटना को लेकर मोहम्मद सिराज का रिएक्शन सामने आया है। जिन्होंने इसे तकरार को मजाक करार दिया। सिराज ने बताया कि ये केवल एक मजे में किया गया पल बताया।

मोहम्मद सिराज ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद एक इंटरव्यू में कहा कि, यह कुछ नहीं था, यह सिर्फ थोड़ा मजे के लिए था। अगर आप खेल का लुफ्त उठाएंगे तो आपका दिमाग भी शांत रहेगा। अगर आप काफी दबाव लेंगे तो वो आप की गेंदबाजी पर भी असर करेगा। इसलिए यह कुछ नहीं है। स्मिथ के खिलाफ यह मेरी कोई योजना नहीं थी। मैं सिर्फ अपनी गेंदबाजी का लुफ्त उठा रहा था और उस समय थोड़ा गुस्से में था।