Home क्रिकेट IPL 2024: क्या आरसीबी को एक बार फिर से मिलेगा किस्मत का...

IPL 2024: क्या आरसीबी को एक बार फिर से मिलेगा किस्मत का धोखा, चेन्नई से होने वाले मैच में बन रहे हैं आसार

353

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन के ब्लॉक-बस्टर मैच का इंतजार है। वैसे तो फैंस की नजरें 26 मई को होने वाले फाइनल मैच पर टिकी हैं, लेकिन फाइनल मैच से पहले मिनी फाइनल मैच की तरह 18 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मैच को देखा जा रहा है। शनिवार की शाम को पूरा इंडिया की नजरें इस पर आने वाली हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के 2 सबसे बड़े सुपर स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनी की टीमों की इस जंग में रोमांच अपने पूरे चरम पर रहने वाला है।

IPL 2024
RCB Team 2024

मेगा मैच के लिए तैयार दिख रही है आरसीबी

आईपीएल के इस सीजन के 68वें मैच में जब आरसीबी और सीएसके टकराएंगी तो इसमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की नजरें सीधे प्लेऑफ के टिकट पर होगी। तो वहीं दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स भी प्लेऑफ में एन्ट्री करने के इरादें से उतरेगी। फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी वाली टीम आरसीबी में यहां जीत बहुत जरूरी है। आरसीबी ने पिछले लगातार 5 मैच में जीत हासिल की है, ऐसे में वो अपनी उसी लय को बरकरार रखते हुए प्लेऑफ का टिकट हासिल करने के लिए पूरा जोर लगाने के इरादें से खेलेगी।

IPL 2024
RCB vs CSK Rain

ये भी पढ़े-Team India Coach: ना द्रविड़, ना लक्ष्मण… धोनी के ‘गुरू’ बनेंगे टीम इंडिया के नए गुरु!

क्या एक बार फिर से आरसीबी को मिलेगा किस्मत का धोखा?

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू जिस तरह से पिछले कुछ मैचों में प्रदर्शन किया है और साथ ही 18 मई को उनका जो संयोग जुड़ रहा है, वो देखते हुए तो उनके जीतने की उम्मीदें की जा सकती है, लेकिन अपने पहले खिताब की तलाश में जुटी किंग कोहली की टीम को एक बार फिर से किस्मत का धोखा मिल सकता है। आरसीबी के लिए सीएसके को बड़े मार्जिंन से हराने पर ही प्लेऑफ का टिकट तय हो पाएगा। लेकिन रेड गोल्ड जर्सी वाली इस टीम के प्लेयर्स और फैंस हर कोई इस वक्त टेंशन में हैं।

बेंगलुरू में बारिश के आसार, कैसे होगा आरसीबी का बेड़ा पार

अब आरसीबी को इस मैच में धोखा कैसे हो सकता है, इस बारे में हम आपको बताते हैं। क्योंकि शनिवार के दिन बेंगलुरू में होने वाले इस मैच में बारिश के पूरे आसार दिख रहे हैं। मौसम विभाग की माने तो बेंगलुरू में 18 मई के दिन करीब 90 प्रतिशत चांस हैं कि यहां पर बारिश मैच का मजा किरकिरा कर देगी। यानी जीत की पटरी पर सवाल आरसीबी की गाड़ी पर मौसम की मार ब्रेक लगा सकती है। इसे खुद आरसीबी की टीम भी मान रही है, तभी तो उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है, जिसमेंम कर्ण शर्मा की तस्वीर के साथ लिखा है Rain Rain Go Away, इसके साथ ही कैप्शन में लिखा कि “हम तो यही चाहते हैं कि शनिवार को आरसीबी के लिए बाउंड्री और विकेटों की बारिश हो।“