Home क्रिकेट IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स 3 नए खिलाड़ियों को लक्ष्य करेगी

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स 3 नए खिलाड़ियों को लक्ष्य करेगी

16886

आईपीएल 2021 में खिताब विजेता चेन्नई सुपर किंग का अद्भुत प्रदर्शन और रणनीति देखने को मिली। चेन्नई सुपर किंग्स अब तक 4 बार खिताब की हकदार हो चुकी है, लेकिन आईपीएल 2022 में 1-2 मैचों के अलावा पूरी लीग में CSK का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। अब अगर चेन्नई सुपर किंग्स को IPL 2023 में खिताब जीतना है तो उन्हें टीम में भारी बदलाव और तालमेल के साथ कुछ नए खिलाड़ियों की मौजूदगी पर भी गौर करना होगा. केवल अच्छी रणनीति और खिलाड़ियों का उचित चयन ही चेन्नई सुपर किंग को उसकी जगह वापस ला सकता है।

csk targate palyer in ipl 2023
CSK can targate 3 palyer in ipl 2023

महेंद्र सिंह धोनी 2008 से 2022 तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए लगातार खेल रहे हैं, और शायद आगे भी खेलना जारी रखेंगे। जैसा कि हम सभी उनकी कप्तानी की वीरता और उनके विकेटकीपिंग कारनामों के बारे में जानते हैं। उन्होंने चार बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने के लिए सीएसके का नेतृत्व किया है। लेकिन अब समय आ गया है कि चेन्नई सुपर किंग्स की चयन समिति अगले आईपीएल नीलामी में सीएसके की टीम में कुछ नए प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को शामिल करे। आपने बताया, क्या MS Dhoni जैसा कोई और मिल सकता है? क्या एमएस धोनी को सीएसके टीम के लिए मेंटर के रूप में काम करना चाहिए?

इस लेख में हम 3 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में सुझाव दे रहे हैं जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 से पहले टीम में शामिल करने का लक्ष्य बना सकती है।