Home क्रिकेट IND vs ENG: वाइजेग में मिली हार के बाद इंग्लिश टीम के...

IND vs ENG: वाइजेग में मिली हार के बाद इंग्लिश टीम के कईं खिलाड़ी आए इस अजीब बीमारी की चपेट में, पूरी टीम भारत से होगी रवाना!

315

IND vs ENG: भारतीय दौरे( England Team Tour of India) पर मौजूद इंग्लैंड क्रिकेट टीम(England Cricket Team) यहां पर 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच वाइजेग में सोमवार को खत्म हुआ, जहां इंग्लिश टीम को मेजबान टीम इंडिया (Team India) के हाथों 106 रनों के अंतर से मात मिली। इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट मैच में मिली इस हार के साथ ही अब सीरीज भी 1-1 से बराबर हो गई है। सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को एक तरफ तो हार का सामना करना पड़ा है, दूसरी तरफ उनकी टीम एक बड़ी मुश्किल में फंस गई है, जहां टीम के कई खिलाड़ी एक अजीब बीमारी की चपेट में आ गए हैं।

IND vs ENG
England Cricket Team

इंग्लिश टीम के कईं खिलाड़ी बीमार, टीम भारत से होगी रवाना!

बेन स्टोक्स की कप्तानी में टीम ने हैदराबाद में धमाकेदार प्रदर्शन किया था, लेकिन अब दूसरे टेस्ट मैच में उनकी टीम पूरी तरह से नाकाम रही, और टेस्ट गंवा दिया। टेस्ट खत्म होने के बाद ही एक बहुत ही हैरान करने वाली रिपोर्ट मिली है, जिसमें खुलासा हुआ है कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कईं खिलाड़ी एक संक्रमण का शिकार हो गए हैं। टीम के 3 बड़े खिलाड़ी को एक जैसी बीमारी होने की खबर मिली है, जिसके बाद इंग्लैंड की टीम में हडकंप मच गया है। कईं खिलाड़ियों को हुई बीमारी के बाद इंग्लैंड की टीम भारत से रवाना होने जा रही है।

IND vs ENG
England Cricket Team

ये भी पढ़े-WTC Point Table 2023-25:इंग्लैंड को हराकर Team India की लंबी छलांग, पॉइंट टेबल का बदला समीकरण

इंग्लिश टीम कुछ दिनों के लिए अबू धाबी के लिए होगी रवाना

वाइजेग टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने हैरान करने वाला खुलासा किया है, उन्होंने बताया कि उनकी टीम के खिलाड़ी एक जैसे संक्रमण का शिकार हो गए हैं। जिसमें उन्होंने ओली पोप, बेन फॉक्स और टॉम हार्टले का नाम लिया। इसके बाद अब टीम मुश्किलों में फंस गई है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इंग्लिश टीम भारत से रवाना हो रही है और वो यूएई में अबू धाबी में कुछ दिन रूकेगी। तीसरे टेस्ट मैच में अभी करीब 10 दिनों का वक्त बचा है। 15 फरवरी से तीसरा टेस्ट मैच शुरू होगा, ऐसे में इंग्लैंड की टीम वहां पर कुछ दिन रूकेगी और बीमारी खिलाड़ी आराम कर सकते हैं, तो बाकी टीम वहीं पर प्रैक्टिस करेगी। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इंग्लिश टीम 12 या 13 फरवरी को वापस भारत लौट आएगी।

बेन स्टोक्स ने दी संक्रमण की जानकारी

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद मीडिया से बातचीत की। जिसमें उन्होंने अपनी टीम के कुछ खिलाड़ियों के बीमार होने की बात का खुलासा किया। बेन स्टोक्स ने इसे लेकर कहा कि, “टीम के कई खिलाड़ी बीमार हैं। दूसरे टेस्ट के चौथे दिन बेन फोक्स, ओली पोप और टॉम हार्टले पूरी तरह से फिट नहीं थे। इन सभी खिलाड़ियों में एक जैसे लक्षण देखने को मिल रहे हैं। शायद ने किसी वायरस से संक्रमित हैं।“

इंग्लैंड का इस टेस्ट सीरीज के लिए फुल स्क्वॉड

बेन स्टोक्स (कप्तान), जो रूट,  जैक क्रॉली, बेन डकेट, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), बेन फॉक्स(विकेटकीपर), टॉम हार्टले, जैक लीच, ओली पोप, जेम्स एंडरसन, ओली रॉबिन्सन, मार्क वुड, रेहान अहमद, गस एटकिंसन, शोएब बशीर, डेन लॉरेंस