Home क्रिकेट ICC WC 2023:गौतम गंभीर का चौंकनें वाला बयान आया सामनें, विराट-रोहित की...

ICC WC 2023:गौतम गंभीर का चौंकनें वाला बयान आया सामनें, विराट-रोहित की बाबर के साथ तुलना कर कह दी ये बात

206

ICC WC 2023:  आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। भारत में होने वाले इस वनडे फॉर्मेट के महाकुंभ के लिए 5 अक्टूबर से स्टेज सजने को तैयार है। जहां 10 टीमों के बीच जबरदस्त 1 ट्रॉफी के लिए जबरदस्त जंग होगी, जहां 19 नवंबर को चैंपियन टीम का फैसला होने वाला है। इस मेगा इवेंट में एक से एक दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं, जिनका इस वर्ल्ड कप में जबरदस्त बोलबाला देखने को मिल सकता है। जिसके लिए इन दिनों तमाम खिलाड़ी मैदान में खूब पसीना बहा रहे हैं।

ICC WC 2023
ICC WC 2023

गौतम गंभीर ने बाबर आजम को बताया वर्ल्ड कप में सबसे खतरनाक

इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली पर काफी नजरें टिकी हुई हैं। क्रिकेट पंडितों से लेकर फैंस हर किसी को हिटमैन रोहित शर्मा और रन मशीन विराट कोहली से रनों की बारिश की उम्मीद की जा रही है। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज रहे गौतम गंभीर ने विराट और रोहित के वर्ल्ड कप की उम्मीदों को लेकर चौंकानें वाला बयान दिया है, जहां उन्होंने रोहित और विराट से ज्यादा बाबर आजम पर भरोसा जताया है।

ICC WC 2023
BABAR AZAM

ये भी पढ़े-Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, वो कर दिखाया जो ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड भी कभी ना कर पायी

गंभीर ने कहा, बाबर बनाएंगे विराट, रोहित, रुट, विलियम्सन से ज्यादा रन

जी हां… गौतम गंभीर इस वर्ल्ड कप में विराट कोहली, रोहित शर्मा, केन विलियम्सन और जो रूट से भी ज्यादा खतरनाक बाबर आजम को मानते हैं। गंभीर को लगता है कि बाबर आजम इन चारों दिग्गजों से भी ज्यादा रन बनाने में सफल रहेंगे। उन्होंने पाकिस्तानी कप्तान की क्षमता की जमकर तारीफ की और कहा कि बाबर इस विश्व कप में रोहित, विराट, विलियम्सन और रूट सभी को पछाड़ सकते हैं।

बाबर आजम की है अलग स्तर की क्षमता

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्क के साथ हुए एक इंटरव्यू में कहा कि, बाबर आजम इस विश्व कप में आग लगा सकते हैं। मैंने बहुत से खिलाड़ियों को देखा है जिनके पास बल्लेबाजी के लिए काफी समय होता है। मुझे लगता है कि रोहित शर्मा, विराट कोहली, केन विलियमसन और जो रूट वहां हैं, लेकिन बाबर आजम की क्षमता अलग स्तर की है। आपको बता दें कि अब तक बाबर आजम ने वनडे फॉर्मेट में 108 मैच खेले हैं, जिसमें 19 शतक और 28 अर्शशतकीय पारियों की मदद से करीब 59 की औसत से 5409 रन बनाए हैं।