Home क्रिकेट आईसीसी क्रिकेट टी20 विश्व कप 2022 INDvsPAK T20WC: पाकिस्तान की टीम का चयन होते ही पाक सेलेक्टर का...

INDvsPAK T20WC: पाकिस्तान की टीम का चयन होते ही पाक सेलेक्टर का बड़बोलापन, भारत से मैच को लेकर कही ये बात

5732

IND VS PAK:   एशिया कप में एक-दूसरे के खिलाफ दो बार आमना-सामना करने वाली भारत और पाकिस्तान के बीच इस साल एक और ब्लॉकबस्टर देखने को मिलेगा। अगले महीनें से शुरू होने जा रहे आईसीसी टी20 क्रिकेट विश्व कप को लेकर हर किसी को सिर्फ और सिर्फ इंडो-पाक मुकाबलें का इंतजार है। जिसे लेकर फैंस जहां काफी उत्साह में हैं, वहीं अभी से इस जंग को लेकर बयानबाजी भी शुरू हो चुकी है।

ind vs pak t20wc
ind vs pak t20wc(Source_Jansatta)

भारत-पाक मुकाबले को हो चुका है वर्ड वॉर शुरू

अभी तो इस महामुकाबले को होने में करीब एक महीनें से भी ज्यादा वक्त बचा हुआ है। भारत और पाकिस्तान की टीमें 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में उतरेंगी। इसे लेकर पाकिस्तान की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है। क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी फाईट को लेकर पाकिस्तान के चीफ सेलेक्टर का बड़बोलापन देखने को मिला है।

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इस टी20 विश्व कप का आगाज 16 अक्टूबर से होने जा रहा है। जिसमें हर किसी की नजरें भारत-पाक मुकाबले पर लगी हैं। भारतीय टीम का ऐलान होने के बाद गुरुवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने भी अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी।

पाक चीफ सेलेक्टर का बड़बोलापन, भारत को हराने की कही बात

पाक टीम को सेलेक्शन होने के कुछ ही समय के बाद पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता मुहम्मद वसीम का ओवर कॉन्फिडेंस देखने को मिला है, जहां उन्होंने कह दिया कि विश्व कप की भिड़ंत में भी पाकिस्तान की टीम भारत को हराने में कामयाब रहेगी।

मुहम्मद वसीम ने टीम की घोषणा होने के बाद एक इंटरव्यू में कहा कि,” हमारे परिणाम अच्छे आ रहे हैं। हमने बिलियन डॉलर की टीम भारत को हराया है। पिछले साल भी टी20 विश्व कप में हराया है और फिर एशिया कप में भी जिस तरह हराया है। उससे विश्वास आया है। विश्व कप के लिए चुनी गई टीम हमें खुशियां देती हुई आ रही है और उम्मीद है कि विश्व कप में ये टीम इससे बढ़कर खुशियां देगी।”

भारत को पाक से विश्व कप में केवल 1 मैच में ही मिली है हार

लगता है पाकिस्तान के ये जनाब भारत से सालों से मिली हार को भूल गए हैं। पाक को टीम इंडिया ने विश्व कप के इतिहास में लगातार हराने में कामयाबी हासिल की। हालांकि पिछले साल टी20 विश्व कप के दौरान ये जीत का सिलसिला जरूर टूटा है, लेकिन इससे भारतीय टीम की काबिलियत कमतर नहीं मानी जा सकती है। ऐसे में कहीं ना कहीं पाक की तरफ से ये साफ तौर पर ओवर कॉन्फिडेंस को दिखाता है।