Home क्रिकेट “मैं इतना नहीं सोचता …” गौतम गंभीर नहीं बनना चाहते टीम इंडिया...

“मैं इतना नहीं सोचता …” गौतम गंभीर नहीं बनना चाहते टीम इंडिया के हेड कोच! संभावनाओं को लेकर दिया बड़ा ही दिलचस्प बयान

301

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) बीते कुछ दिनों से मीडिया में टीम इंडिया के अगले हेड कोच के रूप में काफी ट्रेंड कर रहा था लेकिन बीते 2 दिनों से गौतम गंभीर के टीम इंडिया के अगले हेड कोच बनने की संभावनाओं को काफी बड़े झटके लग रहा है. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि गौतम गंभीर से जब हाल ही में टीम इंडिया (Team India) के अगले हेड कोच से जुड़ा हुआ सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कि “मैं इतना नहीं सोचता …”

Gautam Gambhir

गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के हेड कोच को लेकर दिया बड़ा बयान

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी से जब हाल ही में एक पब्लिक इवेंट पर टीम इंडिया (Team India) के अगले हेड कोच से जुड़ा हुआ सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि

“मैं इतना आगे नहीं देखता हूं. आप मुझसे सभी मुश्किल सवाल पूछ रहे हैं”

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि

“अभी जवाब देना मुश्किल है. मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि मैं अभी खुश हूं, अभी एक शानदार यात्रा खत्म हुई है और इसका लुत्फ उठा रहा हूं. मैं अभी बहुत खुश हूं.

यह भी पढ़े: IND VS BAN मैच से पहले रोहित शर्मा ने प्लेइंग 11 में दिए बदलाव के संकेत, इन 2 खिलाड़ियों को दे सकते है डेब्यू का मौका

इस गुरुमंत्र को मानते हुए कोचिंग करते है गौतम गंभीर

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कोचिंग करते हुए अपने गुरु मंत्र पर बात करते हुए बताया कि

“मेरा काम व्यक्तिगत खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन कराना नहीं है. बल्कि कोच या मेंटर के तौर पर मेरा काम केकेआर को जीत दिलाना था. मेरे लिए गुरु मंत्र पहले टीम को रखना है. मुझे लगता है कि पहले टीम को रखने की विचारधारा किसी भी टीम खेल में सबसे महत्वपूर्ण है.”

यह भी पढ़े: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद ईशान किशन पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, झारखंड की टीम से भी किए गए बाहर