Home क्रिकेट इंग्लैंड टी20 सीरीज में खेलने से पहले घमंड में चूर दिखे PCB...

इंग्लैंड टी20 सीरीज में खेलने से पहले घमंड में चूर दिखे PCB चीफ, टीम को बताया बेस्ट, तो फैंस से सोशल मीडिया पर सुननी पड़ी खरी-खोटी

29

PCB : पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने हाल ही में आयरलैंड के खिलाफ हुई टी20 सीरीज को 2-1 से अंतर जीता था. आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के बाद पाकिस्तान को 22 मई से इंग्लैंड के खिलाफ 4 टी20 सीरीज खेलनी है.

PCB

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने चीफ़ मोहसिन नक़वी (Mohsin Naqvi) ने पाकिस्तान टीम की तारीफ़ करते हुए उन्हें वर्ल्ड क्रिकेट की बेस्ट टीम बनने की बात कहीं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट समर्थक अपने क्रिकेट बोर्ड के चीफ़ को खरी-खोटी सुनाते हुए नज़र आए.

आयरलैंड टी20 सीरीज के बाद मोहसिन नक़वी ने दिया बड़ा बयान

आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज को 2-1 से जीतने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ़ मोहसिन नक़वी (Mohsin Naqvi) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को वर्ल्ड क्रिकेट की नंबर 1 टीम बनाई. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ़ मोहसिन नक़वी के बयान के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट समर्थक अपने चीफ़ को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल करते हुए नज़र आए.

यहाँ देखें ट्विटर रिएक्शन :

यह भी पढ़े : टी20 वर्ल्ड कप में केवल इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए रचा है यह कीर्तिमान, रोहित- कोहली अब तक नहीं कर पाए है बराबरी