Home क्रिकेट एशिया कप 2022 IND VS PAK: मारो मुझे मारो कहने वाला पाकिस्तानी फैन की हुई...

IND VS PAK: मारो मुझे मारो कहने वाला पाकिस्तानी फैन की हुई विराट-हार्दिक से मुलाकात, विराट के लिए कही दिल छूने वाली बात

818

IND VS PAK: क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी राइवलरी भारत और पाकिस्तान के बीच मानी जाती है। ये दो टीमें वैसे ज्यादातर तो नहीं खेलती हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों में जब भी आमने-सामने हुई हैं, उस दौरान सोशल मीडिया पर एक मीम्स ‘मारो मुझे मारो’ खूब वायरल होता है। शायद अब तो आपके जेहन में ये मीम्स पूरी तरह से साफ हो गया होगा।

MOMIN SAQIB
Momin Saqib, a British-Pakistani influencer and cricket fan met Virat Kohli and Hardik Pandya after the match (Image Source - The Indian Express)

मारो मुझे मारोमीम्स के क्रिएटर फिर चर्चा में

इंडो-पाक टक्कर के पहले मारो मुझे मारो वाला वीडियो बहुत ही मशहूर रहता है। जो एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। यूएई में इन दिनों एशिया कप का रोमांच छाया हुआ है। इस बार ना केवल ये वीडियो बल्कि वीडियो में नज़न आने वाला शख्स भी खास वजह से सुर्खियों में आ गया है।

जी हां… एशिया कप के 15वें संस्करण में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत हुई। इस मैच में टीम इंडिया की शानदार जीत के बाद ‘मारो मुझे मारो’ कहने वाला केवल सामने ही नहीं आया बल्कि ये भारत के दिग्गज क्रिकेटरों से भी मिला।

पाकिस्तान के इस फैन की हुई विराट और हार्दिक से मुलाकात

दुबई में खेले गए इस मैच के खत्म होने के बाद पाकिस्तान के इस प्रशंसक भारत की स्टार क्रिकेटर विराट कोहली से मुलाकात हुई। विराट के बाद ये बंदा भारत की जीत के नायक रहे हार्दिक पंड्या से भी मिला। ये दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही इस शख्स का ‘मारो मुझे मारो’ वाला वीडियो भी हर किसी को याद आ गया।

दरअसल साल 2019 के वनडे विश्व कप में पाकिस्तान को भारत के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। पाक की इस हार के बाद उनके फैंस काफी मायूस हो गए थे। इसी बीच स्टेडियम के बाहर इस आदमी ने एक इंटरव्यू के दौरान ‘मारो मुझे मारो’ कहा था। इसके बाद से जब भी इंडो-पाक मुकाबला होता है, उस दौरान ये वीडियो छाया रहता है।

पाकिस्तान के एक्टर हैं मोमिन साकीब

अब हम आपको बताते आखिर कौन है ये शख्स जिससे विराट कोहली और हार्दिक पंड्या इतनी गर्मजोशी से मुलाकात कर रहे हैं, तो हम आपके सामने इसकी पहचान रखते हैं। ये इंसान पाकिस्तान का एक एक्टर मोमिन साकीब हैं। जो एक बार फिर से चर्चा में लौट आए हैं। उन्होंने इस मैच के बाद विराट और हार्दिक से हुई मुलाकात का वीडियो खुद शेयर किया है और कोहली को एक महान स्पोर्ट्समैन और विनम्र व्यक्तित्व का धनी करार दिया। मोमिन ने कोहली से बात करते हुए कहा, “आज थोड़ा सेड हूं, लेकिन फाइनल में फिर से साथ में खेलेंगे।“