Home Cricket Entertainment विराट कोहली अनुष्का शर्मा को सहचरी बनाने के पहले इन पांच हसिनाओं...

विराट कोहली अनुष्का शर्मा को सहचरी बनाने के पहले इन पांच हसिनाओं के साथ था प्रेमप्रसंग

भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली आज 33 साल के हो गए हैं। एक बार एक योग्य कुंवारे पर विचार करने के बाद, विराट ने दिसंबर 2017 में अपनी लंबे समय की प्रेमिका अनुष्का शर्मा से शादी करके कई लोगों का दिल तोड़ा। हालाँकि, उससे शादी करने से पहले, भारतीय कप्तान ने कथित तौर पर कुछ बॉलीवुड के सुकन्याओ के साथ कुछ हसीन लम्हों में कैद है.

1) इज़ाबेल लेइटे


ब्राजीलियाई मॉडल-अभिनेत्री ने बॉलीवुड को पसंद किया, जिसने उन्हें भारत ले जाया। उन्होंने कुछ हिंदी और तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया और साथ ही साथ कोहली के साथ जुड़ गईं। एक पार्टी में मुलाकात के बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ खूब तालमेल बिठाया। पहले की रिपोर्टों के अनुसार, इस जोड़े को सिंगापुर में भी डेटिंग करते देखा गया था, जिसने सभी कारणों से उनके संपर्क को बढ़ाया। 2013 तक, लगभग दो साल तक दोनों के बीच संबंध बनाने की इच्छा थी। हालांकि, बहुत अचानक, दोनों अलग हो गए और रिश्ता खत्म हो गया।

2 तमन्ना भाटिया


तमन्ना भाटिया भारतीय सिनेमा की बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने 15 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कोहली और तमन्ना ने एक साथ एक विज्ञापन विज्ञापन (सेलकॉन विज्ञापन) को एक साथ शूट करने के बाद प्रेम कोण स्पष्ट रूप से बनाया। 2012 में दोनों ने एक साल तक डेट किया लेकिन कभी अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया। हालाँकि, यह जल्द ही समाप्त हो गया, क्योंकि कोहली की मुलाकात इजाबेल लेइट से हुई, जो ब्रेक-अप का कारण बनी।

3 संजना गलरानी


फिर भी एक और प्रतिष्ठित दक्षिण भारतीय अभिनेत्री, संजना गलरानी का शायद विराट कोहली के साथ एक संक्षिप्त जुड़ाव था। कोहली को टेनिस खेलना और कन्नड़ अभिनेत्रियों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाना पसंद था। कथित रिश्ते की कहानियों को प्रेरित किया गया, क्योंकि दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया था। हालाँकि, गलरानी ने एक अग्रिम बयान जारी किया, जिसमें उसने कहा कि वे दोनों सिर्फ दोस्त थे और इससे ज्यादा कुछ नहीं।

4) साक्षी अग्रवाल

यह भारतीय अभिनेत्री, जो मुख्य रूप से तमिल फिल्म उद्योग के लिए काम करती है, कथित तौर पर विराट कोहली के साथ जुड़ने वाली पहली प्रेमिका थी। साक्षी ने कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि इनकी केमिस्ट्री ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई। कोहली के क्रिकेटिंग करियर के शुरुआती वर्षों में यह रिश्ता सामने आया और खत्म हो गया।

5) सारा जेन डायस


माना जाता है कि सारा जेन डायस विराट कोहली के साथ जुड़ने वाली दूसरी गर्लफ्रेंड हैं। बी-टाउन की भारतीय मॉडल और अभिनेत्री, वह फेमिना मिस इंडिया 2007 की विजेता थीं। दोनों ने एक-दूसरे की नज़र एक आम पार्टी में पकड़ी और इस तरह उनके रिश्ते की शुरुआत हुई। कोहली ने सारा को वानखेड़े स्टेडियम (1 अप्रैल) में विश्व कप 2011 के फाइनल में उन्हें खुश करने के लिए आमंत्रित किया, लेकिन पूर्व कैरियर की प्रतिबद्धताओं के कारण नहीं कर सके। चूंकि उनकी फिल्म के प्रचार अभियान ने उन्हें व्यस्त छोड़ दिया, इसलिए उन्होंने बाद में क्रिकेटर से मिलने का फैसला किया। दोनों के बीच अफेयर का अंत तब हुआ जब कोहली जुलाई 2011 में टीम के साथ वेस्टइंडीज के लिए रवाना हुए।4 सारा जेन डायस
माना जाता है कि सारा जेन डायस विराट कोहली के साथ जुड़ने वाली दूसरी गर्लफ्रेंड हैं। बी-टाउन की भारतीय मॉडल और अभिनेत्री, वह फेमिना मिस इंडिया 2007 की विजेता थीं। दोनों ने एक-दूसरे की नज़र एक आम पार्टी में पकड़ी और इस तरह उनके रिश्ते की शुरुआत हुई। कोहली ने सारा को वानखेड़े स्टेडियम (1 अप्रैल) में विश्व कप 2011 के फाइनल में उन्हें खुश करने के लिए आमंत्रित किया, लेकिन पूर्व कैरियर की प्रतिबद्धताओं के कारण नहीं कर सके। चूंकि उनकी फिल्म के प्रचार अभियान ने उन्हें व्यस्त छोड़ दिया, इसलिए उन्होंने बाद में क्रिकेटर से मिलने का फैसला किया। दोनों के बीच अफेयर का अंत तब हुआ जब कोहली जुलाई 2011 में टीम के साथ वेस्टइंडीज के लिए रवाना हुए।

अनुष्का शर्मा

‘हेड एंड शोल्डर्स’ कमर्शियल (2013) में मिलने से लेकर टस्कनी (इटली) में सबसे शानदार विरासत संपत्ति में शादी की गाँठ (2017) को मनाने तक, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक लंबा सफर तय किया है। कोहली की प्रेम-अंतरंगता बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री के साथ पनपने लगी और बाद में उन्होंने शादी में हाथ बँटाकर उन्हें जीवन साथी बना दिया। यह जोड़ा अपने रिश्ते के बारे में काफी मुखर था, और अनुष्का, जो उसकी प्रेमिका से पत्नी बनी है, को अक्सर स्टेडियमों में देखा जाता था, अपने चार साल के डेटिंग कार्यकाल के दौरान अपनी प्यार भरी तस्वीरें पोस्ट करते हुए, विदेश यात्राओं की यादें साझा करते हुए।