Home क्रिकेट IPL 2024: लखनऊ सुपरजॉयंट्स की सनसनी मयंक अग्रवाल की फिटनेस पर बड़ा...

IPL 2024: लखनऊ सुपरजॉयंट्स की सनसनी मयंक अग्रवाल की फिटनेस पर बड़ा अपडेट, क्या फैंस को मिलेगी खुशी?

1196

IPL 2024:  इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का सफर अब अपने रोचक मोड़ पर पहुंच रहा है। यहां से अब हर एक टीम की एक जीत और एक हार से प्लेऑफ की डगर पर प्रभाव पड़ता दिख रहा है। ऐसे में हर एक टीम जीत का पूरा जोर लगाती दिख रही है। इस सीजन के इस रोचक सफर के बीच एक से एक युवा चेहरों ने अपनी छाप छोड़ी है। जिसमें कुछ नाम तो अब फैंस के जेहन में बैठ गए हैं। जिसमें एक खिलाड़ी लखनऊ सुपरजॉयंट्स के स्टार युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव हैं। जिसने पहले मैच से ही ऐसी छाप छोड़ी है कि उनकी चर्चा ना केवल भारत बल्कि वर्ल्ड क्रिकेट में होने लगी है।

IPL 2024
Mayank Yadav

मयंक यादव की चोट को लेकर आयी बड़ी अपडेट

दिल्ली के 21 साल के युवा लड़के ने अपनी स्पीड से जबरदस्त प्रभावित किया है। जिन्होंने अब तक अपनी गेंदबाजी से 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से लगातार गेंदबाजी करने का हुनर दिखाया है। मयंक यादव को फैंस लगातार देखना तो चाह रहे हैं, लेकिन वो अपने पिछले मैच में चोटिल हो गए। गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में उन्हें कूल्हें में खिंचाव आ गया, जिसके बाद वो बाहर हैं। अब मयंक की चोट को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आयी है। जहां खुद लखनऊ के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने बड़ी खबर दी है। जस्टिन लैंगर के अनुसार अभी मयंक पूरी तरह से फिट नहीं हो सके हैं।

IPL 2024
Mayank Yadav

ये भी पढ़े-T20 World Cup 2024:  4 साल के बाद इस खूंखार खिलाड़ी की इंटरनेशनल क्रिकेट में हो रही है वापसी, विरोधी टीम में खौफ का माहौल

लखनऊ के कोच जस्टिन लैंगर ने बताया, पूरी तरह से फिट नहीं है मयंक

लखनऊ सुपरजॉयंट्स के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने मयंक यादव की चोट को लेकर ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए कहा कि, “पिछले मैच से पहले उन्हें कूल्हे के ऊपरी हिस्से में हल्की जकड़न महसूस हुई थी। हालांकि, जांच के दौरान कोई गंभीर परेशानी नहीं दिखी। उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहला ओवर फेंका, लेकिन फिर उन्हें कूल्हे में दर्द उठा। हमने उनका एमआरआई स्कैन कराया है और उसमें बहुत ही मामूली सूजन दिखाई दे रही है। उम्मीद है कि वह जल्द ही गेंदबाजी दोबारा शुरू कर पाएंगे।”

मयंक की 19 अप्रैल को चेन्नई के खिलाफ मैच में हो सकती है वापसी

आईपीएल के इस सीजन में लखनऊ सुपरजॉयंट्स को 2 मैचों में अपने दम पर जीत दिला चुके मयंक को लेकर लखनऊ का टीम मैनेजमेंट किसी तरह की जल्दबाजी में नहीं दिख रहा है। केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम की नजरें अपने इस युवा खिलाड़ी के पूरी तरह से फिट होने पर है। बताया जा रहा है कि फिलहाल तो मयंक को कम से कम 2 मैच और दूर रहना होगा। जिसके बाद 19 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच में उनकी वापसी की उम्मीद की जा रही है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि मयंक उस मैच तक पूरी तरह फिट हो पाते हैं या नहीं? आपको बता दें कि मयंक ने अब तक इस सीजन में 3 मैच खेले हैं, जिसमें वो 6 विकेट ले चुके हैं।